blogid : 3738 postid : 604867

तो ऐसी हैं ईशा कोप्पिकर

Posted On: 19 Sep, 2013 Others,Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यदि किसी अभिनेत्री को अभिनय की वजह से बॉलीवुड में पहचान नहीं मिल पाती है तो वह दूसरे तरीकों को अपनाती है. वह खुद को एक हॉट और सेक्सी अभिनेत्री बनाने की कोशिश करती हैं जिसमे वह कामयाब भी हो जाती है. ऐसे ही एक अभिनेत्री हैं ईशा कोप्पिकर(Isha Koppikar).


isha koppikarईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) का जन्म 19 सितंबर 1979 मुंबई में हुआ. इनकी शिक्षा मुंबई में हुई. कॉलेज के दौरान ही उन्हें अपने कॅरियर को आगे बढ़ाने का मौका मिला. उन्हेंने कई विज्ञापन के लिए फोटोशूट भी किए हैं. ईशा ने 1995 में मिस इंडिया कनटेस्ट में भाग लिया था और उन्हें मिस टैलेट का खिताब भी मिला. ईशा कोप्पिकर की शादी 2009 में टिम्‍मी नारंग से हुई.


Read: विसर्जन से हो रहे हैं विघटन


जब इशा कॉलेज में थीं तभी उन्‍होंने फोटोग्राफर गौतम राजध्‍यक्षा के फोटोशूट में हिस्‍सा लिया. यहीं से इशा के मॉडलिंग कॅरियर की शुरुआत हुई, फिर उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इशा की पहली फिल्‍म तमिल भाषा में बनी फिल्‍म ‘काधल कविथाई’ थी जो 1998 में आई थी.


ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) की पहली हिंदी फिल्म 2000 में आई थी. फिल्म का नाम ‘फिजा’ था. इसके बाद उन्हें कई हिंदी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इशा ने ‘कंपनी’, ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’, ‘गर्लफ्रेंड’ जैसी लगभग 45 फिल्‍मों में काम किया.उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 2011 में आई ‘राख’ थी. फिलहाल उनके प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है.


Read more:

बोल्ड सीन से बात नहीं बनी तो बन गईं व्यवहारिक अभिनेत्री

भीड़ से अलग रही है यह अभिनेत्री




Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Jalia के द्वारा
June 11, 2016

Such a deep anrwes! GD&RVVF


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran