blogid : 3738 postid : 581755

Saif Ali Khan Controversy-विवादों को गले से लगाने वाला सितारा

Posted On: 16 Aug, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड और विवाद का तो चोली दामन का साथ है. कोई इसमें न चाहते हुए शामिल होता है तो कोई शौकिया तौर विवाद को अपने गले से लगाकर रखता है. सलमान खान और संजय दत्त के अलवा अगर कोई तीसरा स्टार है जो अपनी मर्जी से विवादों को उत्पन्न करता है तो वह नवाब पटौदी के बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हैं.


saif ali khanमारपीट के अलावा कुछ और नही सूझता

बात 22 फरवरी 2012 की है जब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ताज के जैपनीज रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ खाना खाने गये थें जहां बगल की टेबल पर एनआरआई व्यापारी इकबाल अपने परिवार के साथ बैठे थे. सैफ की टेबल से काफी शोर हो रहा था जिसके लिए इकबाल ने दो बार शिकायत की जिस पर सैफ ने कहा कि वो कहीं और जाकर बैठ जाए. इसी बात पर बहस हो गयी और सैफ ने इकबाल को बूरी तरह से पीट दिया. मामला पुलिस तक जा पहुंचा. सैफ के खिलाफ धारा 325 में मामला दर्ज किया गया था.

इससे पहले भी सैफ अली खान इसी तरह के विवाद में पड़ चुके हैं. साल 2008, में सैफ अली खान ने फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान पटियाला रेलवे स्टेशन पर पवन शर्मा नाम के फोटोग्राफर को पीट दिया था. इस खबर ने भी मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. सैफ का आरोप था कि मना करने के बाद पवन जानबूझकर उनकी फोटो खींच रहा था.

वैसे कम लोगों को पता है कि सैफ अली खान अपनी शुरूआती कॅरियर में काफी मूडी थे। नवाबी मूड होने की वजह से वह अक्सर शराब पीकर तेज गाड़ी चलाना और देर रात अपने घर लौटना उनकी आदत में शुमार था. उनके इसी आदत की वजह से मां शर्मिला बहुत परेशान रहा करती थीं.


सैफ के अन्य विवाद

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कर चोरी के मामले में भी पड़े. ईडी को हवाला मामले में भी सैफ अली खान पर शक था. ईडी को लगता था कि सैफ अली खान ने कर चोरी की थी और उसने गैरकानूनी ढंग से साल 2004 में एक हाई एंड कार खरीदी थी.

एक अन्य विवाद में सैफ अली खान ने 1998 में, राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म हम साथ-साथ की शूंटिंग के दौरान सलमान खान, तब्बू और नीलम के साथ राजस्थान में दो काले हिरण का शिकार किया था.  मामला आज भी कोर्ट में लंबित है.


आशिक मिजाज है इनका

आशिक मिजाजी के तौर पर पहचाने जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जिंदगी में कई लड़कियां आई. अमृता से शादी के बाद सैफ की जिंदगी में रोजा नाम की मॉडल आयीं लेकिन लंबे लव अफेयर के बाद रोजा की सैफ से पटी नहीं. रोजा के बाद सैफ को अपने से 13 साल छोटी लड़की करीना से प्यार हुआ और पांच साल तक तगड़े अफेयर के बाद सैफ ने करीना से अक्टूबर 2012 में शादी की.


सैफ अली खान का जीवन

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का जन्म 16 अगस्त, 1970 को पटौदी के नवाबों के घर हुआ था. उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पटौदी के नवाब रह चुके हैं. सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर हिन्दी फिल्मों की मुख्य अभिनेत्री रही हैं. सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री हैं. उनकी दूसरी बहन साबा अली खान हैं. सैफ ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत 1992 में फिल्म “परंपरा” से की.



Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Minerva के द्वारा
June 11, 2016

Never would have thunk I would find this so inedlpensabsi.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran