blogid : 3738 postid : 577937

सुनील शेट्टी: मात्र बॉलीवुड में टिकने के लिए अभिनय किए जा रहे हैं !

Posted On: 10 Aug, 2013 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कभी-कभार इंसान जिंदगी में कुछ ऐसे फैसले लेता है जिसके कारण उसे सारी जिंदगी नुकसान उठाना पड़ता है. बॉलिवुड में एक ही समय में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने अपने कॅरियर की शुरुआत की थी. 90 के दशक में दोनों ने ‘मोहरा’, ‘वक्त हमारा है’, ‘सपूत’ और ‘हेरा फेरी’ जैसी कई कामयाब फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन सभी जानते हैं कि आज अक्षय कुमार कहां है और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) कहां.


sunil shetty 3सुनील शेट्टी Sunil Shetty का जीवन और फिल्में

11 अगस्त, 1961 को महाराष्ट्र के परिवार में जन्में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को उनकी एक्शन फिल्मों ने विशेष पहचान दिलाई है. जिस समय वह बॉलिवुड में आए उस समय सन्नी देओल और अजय देवगन जैसे एक्शन स्टार थे. 1992 में रिलीज हुई उनकी पहली ही फिल्म ‘बलवान’ हिट रही जिसके बाद वह भी एक्शन स्टार के रूप में पहचाने जाने लगे.


Read:  शहीदों की शहादत को गहरा धक्का पहुंचा


1994 में ही सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने ‘मोहरा’ ‘दिलवाले’ और ‘गोपी किशन’ जैसी हिट फिल्में भी दीं. इस तरह 1994 सुनील के कॅरियर का सबसे कामयाब साल साबित हुआ. एक्शन फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके सुनील को अब एक उम्दा अभिनेता के तौर पर पहचाने जाने की दरकार थी और यह हुआ 1997 में आई फिल्म बार्डर से. इस फिल्म में उनका अभिनय बेमिसाल रहा. इसके बाद आक्रोश, भाई, धड़कन जैसी फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन काम किया.


लेकिन आज सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) पहले की तरह एक बड़े स्टार नहीं हैं. उनकी लोकप्रियता लगातार घटती जा रही है. उनके साथी कलाकार बड़े-बड़े बैनरों के साथ जुड़कर कई सफल फिल्में दे रहे हैं जबकि वह खुद छोटे-मोटे रोल करके फिल्म इंडस्ट्री में उपस्थति दर्ज कराने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं. उनकी हाल में ही रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमी’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.


अब सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी भी अभिनेत्री

हमेशा से ही माना जाता रहा है कि सितारों के बच्चों के लिए फिल्मों में प्रवेश पाना बाहरी लोगों की तुलना में काफी आसान रहा है. अब इसमें शक्ति कपूर, बोनी कपूर, डेविड धवन और जैकी श्रॉफ के बाद अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी जुड़ गया है. कहा जा रहा है कि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया को सलमान खान अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म से लॉन्च करने वाले हैं.


Read:

आखिर क्यूं हुआ अक्षय से झगड़ा

एक्शन फिल्मों का अन्ना



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.50 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

ajaykumarjha के द्वारा
August 11, 2013

प्रिय जागरण जंक्शन ब्लॉग , जंक्शन ब्लॉग्स की अपडेत के बाद एक पाठक और ब्लॉग लेखक के रूप में आ रही कठिनाइयों से ,लगातार मेल पत्रों में आपको रूबरू कराने के बावजूद आपकी तरफ़ से न कोई प्रतिक्रिया या संवाद का स्थापित न हो पाना दुखदायी लग रहा है । ब्लॉग प्रकाशित होने के बावजूद स्ट्रीम में न दिखाई देना , डैशबोर्ड में टिप्पणियों के दिखने के बावजूद पोस्ट पर उनका मौजूद न होना , पोस्टों की संख्या , टिप्पणियों की संख्या , टिप्पणी उत्तर बॉक्स , आदि जाने कितनी ही कठिनाइयां महसूस की जा रही हैं । सबसे दुखद तो ये है कि पोस्ट के प्रकाशन के दो दो तीन तीन दिनों बाद भी पोस्ट पोर्टल पर कहीं भी नहीं दिखाई देती है । कृपया ध्यान दें और शीघ्र इसका निराकरण करने की कृपा करें । विवश होकर पोस्ट से इतर आप तक बात पहुंचाने के लिए यहां टिप्पणी करनी पड रही है ।


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran