blogid : 3738 postid : 3842

अर्जुन कपूर: इस ‘गुंडे’ का कोई जवाब नहीं

Posted On: 26 Jun, 2013 Others,मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आजकल बॉलीवुड में खानों के अलावा कपूर खानदान से नाता रखने वाले स्टार भी धमाल मचा रहे हैं. करीना और रणवीर कपूर पहले से ही बड़े स्टारों की लिस्ट में शामिल हैं किंतु अब धीरे-धीरे ही सही अपनी पहली ही फिल्म ‘इशकजादे’ से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस ओर आगे बढ़ रहे हैं.


arjunआपको बता दें अर्जुन कपूर निर्माता बोनी कपूर के बेटे हैं और फिल्म अभिनेता अनिल कपूर के भतीजे हैं जिनकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने का मौका मिला. लेकिन अर्जुन कपूर इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते. उनका मानना है कि भले ही पापा की वजह से शायद बॉलीवुड में कोई दरवाजा खुल भी जाए लेकिन अंदर जाकर काम तो मुझे खुद ही करना पड़ता है. वह आगे कहते हैं परिवार का नाम आपकी किसी जाने-माने निर्देशक के साथ मुलाकात करवा सकता है, लेकिन कैमरे के सामने कोई नाम काम नहीं आता. कैमरे के सामने आप जो काम करेंगे वही आपका भविष्य तय करेगा.


Read:  शर्म करो ‘नडाल’


फिल्म निर्देशन की चाहत रखने वाले अर्जुन कपूर का जन्म 26 जून, 1985 को मुंबई के चेंबुर में हुआ. उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत सहायक निर्माता के रूप में की. सहनिर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म ‘नो एंट्री’ (2005) थी जिसके बाद उन्होंने ‘वांटेड’ (2009) में भी काम किया. अर्जुन कपूर ने फिल्म शक्ति: द पावर (2002) और कल हो ना हो (2003) में सहायक निर्देशक के तौर पर भी काम किया है.


अभिनेता के तौर पर अर्जुन कपूर ने 2011 में बॉलीवुड में प्रवेश किया. उनकी पहली फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बनी ‘इशकजादे’ रही. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई. फिल्म की स्टोरी और अर्जुन का अभिनय लोगों को काफी पसंद आया. अपनी पहली फिल्म में दमदार अभिनय करने के बाद अर्जुन कपूर ने अतुल सभरवाल निर्देशित फिल्म ‘औरंगजेब’ में भी काम किया जो औसत दर्जे की फिल्म रही. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘गुंडे’ और 2 स्टेट्स शामिल हैं जो इसी साल रिलीज होंगी.


Read: अब जन्म नहीं लेती इन हरफनमौला खिलाडियों की नस्ल


Tags: arjun kapoor, arjun kapoor in hindi, arjun kapoor biography, arjun kapoor profile in hindi, arjun kapoor profile, arjun kapoor film list, अर्जुन कपूर, अभिनेता अर्जुन कपूर, इशकजादे, बोनी कपूर.




Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran