Best Web Blogs    English News

facebook connectrss-feed

Special Days

व्रत-त्यौहार, सितारों के जन्म दिन, राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय महत्व के घोषित दिनों पर आधारित ब्लॉग

1,054 Posts

1349 comments

Kunal Khemu in Hindi: कब ‘राजा हिंदुस्तानी’ का रजनीकांत बड़ा हो गया पता ही नहीं चला

पोस्टेड ओन: 25 May, 2013 जनरल डब्बा में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

जब किसी बाल कलाकार को किसी फिल्म में खास भूमिका दी जाती है तो जहन में एक बात उभरकर आती है कि जरूर यह बच्चा आगे जाकर एक अभिनेता की भूमिका निभाएगा. कुणाल खेमू ऐसे ही कलाकार हैं जिन्होंने बाल कलाकार के रूप में काम करना शुरू किया और आज भी अभिनय के क्षेत्र में सक्रिय हैं.

kunalकुणाल खेमू का जीवन

आज कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का जन्मदिन (Birthday) है. अभिनेता रवि और ज्योति खेमू के पुत्र कुणाल खेमू (Kunal Khemu)  जन्म 25 मई, 1983 को हुआ था. मुंबई में पले बढ़े कुणाल का आकर्षण बचपन से ही एक्टिंग की तरफ था. 13 साल की ही उम्र से कुणाल खेमू ने फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था.


Read: वर्तमान कैग के काजी पर दाग


कुणाल खेमू का कॅरियर

बतौर बाल कलाकार कुणाल खेमू ने दूरदर्शन (Doordarshan) के शो गुल गुलशन गुलफाम के साथ अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की. उसके बाद उन्होंने फिल्म “हम है राही प्यार के” (Hum hai Rahi Pyar ke) में काम किया. इस फिल्म में सबने कुणाल के कार्य को सराहा और एक कलाकार के रुप में उनका भविष्य नजर आने लगा था. लेकिन फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” (Raja hindustani) में उनके अभिनय को सबने पसंद किया, जिसके बाद उनके पास कई फिल्मों के लिए काम आया जिसमें प्रमुख थे जख्म, दुश्मन, अंगारे आदि.

बाल कलाकार के बाद कुणाम खेमू ने 2005 में महेश भट्ट की फिल्म “कलयुग” से एक अभिनेता के तौर पर काम करना शुरु किया. कलयुग में भी कुणाल ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी पर बॉलिवुड में एक सफल अभिनेता होने का टैग अभी भी उन्हें नहीं मिला है. हालांकि कुछ फिल्मों में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई है जिसमें “ट्रैफिक सिग्नल”, “ढ़ोल”, “सुपरस्टार” आदि शामिल हैं. उनकी हाल की फिल्मों में ‘बल्ड मनी’ और ‘गो गावा गोन’ रही. गो गावा गोन में उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान के साथ काम किया है.

कुणाल खेमू और सोहा अली खान का अफेयर

कुणाल खेमू का नाम काफी सालों से अभिनेत्री सोहा अली खान के साथ भी जोड़ा जा रहा है. सोहा और कुणाल का अफेयर किसी से छुपा भी नही है. आजकल दोनों लिव इन में रह रहे हैं. हाल ही में कुणाल खेमू ने सक्षात्कार में कहा कि उन्हें शादी की जल्दबाजी नहीं है. वह अपने कॅरियर पर फोकस करना चाहते हैं. वह अपनी अगली फिल्म में की तैयारी कर रहे हैं.


Tags: kunal khemu, kunal khemu in Hindi, kunal khemu scandal, kunal khemu scandal in Hindi,  kunal khemu scandal picture, कुणाल खेमू, सोहा अली खान.




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • Share this pageFacebook0Google+0Twitter0LinkedIn0
  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

  • ज्यादा चर्चित
  • ज्यादा पठित
  • अधि मूल्यित