blogid : 3738 postid : 3660

वरुण धवन: मैं खुश हूं कि फिल्मी दुनिया ने मेरे बेटे को स्वीकार किया

Posted On: 23 Apr, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

varun dhawanयह भारतीय फिल्म की परंपरा ही है जहां पर पिता अपने संतानों के लिए एक सुरक्षित भविष्य उपलब्ध कराता है. उन्हें पता है कि अगर उनका बेटा किसी दूसरे क्षेत्र में कामयब नहीं हो पा रहा है तो फिल्म की दुनिया उन्हें कामयाब नहीं तो एक बेहतर भविष्य जरूर दे सकती है.


Read: कायम रहेगी क्रिकेट के बाजीगर की जादूगरी


फिल्मी दुनिया में लम्बा अर्सा गुजार चुके फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अपने बेटे वरुण धवन के लिए कुछ ऐसा ही भविष्य सेट कर रखा है. उनका मानना है कि वरुण धवन के फिल्मी दुनिया में प्रवेश के जरिए अब मेरे फिल्मी दुनिया को दिए योगदान के भुगतान का समय आ गया है. वह आगे कहते हैं कि फिल्मी दुनिया के लिए की गई मेरी मेहनत के बाद मैं खुश हूं कि फिल्मी दुनिया ने मेरे बेटे को स्वीकार कर लिया है.


वरुण धवन का जीवन

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से अपनी फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल, 1987 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. उनके पिता डेविड धवन कॉमेडी फिल्म के मशहूर निर्देशक हैं. उनके बड़े भाई रोहित धवन भी एक निर्देशक हैं जिन्होंने 2011 में आई फिल्म ‘देसी ब्वायज’ से निर्देशन की शुरुआत की. कुश्ती को पसंद करने वाले वरुण ने ब्रिटेन की नॉटिंघम ट्रेंट विश्वविद्यालय (Nottingham Trent University) से बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की.


Read:


वरुण धवन का फिल्मी कॅरियर

वरुण धवन ने पिछले साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने भी काम किया है. सिद्धार्थ पहले भी करण जौहर के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. लोगों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ-साथ वरुण धवन के अभिनय और डांस को काफी सराहा.

वरुण धवन की आने वाली फिल्मों में एकता कपूर की ‘मैं तेरा हीरो’ शामिल है जो तेलगू फिल्म कांदिरीगा को हिंदी में बनाया गया है. खास बात यह है कि उनके पिता डेविड धवन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म के लिए जिम जाना भी शुरू कर दिया है ताकि वह और फिट लुक हासिल कर सकें.


प्यार के दीवाने वरुण धवन

मार्च 2013 में वरुण धवन का उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया जिसके बाद उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ की अभिनेत्री आलिया भट्ट से इश्क लड़ाना शुरू कर दिया. अब खबर है कि उनका साउथ फिल्मों की अभिनेत्री तापसी पानु के साथ कुछ चल रहा है.


Read:

विरासत से मिली अदाकारी नहीं काम आई


Tags: varun dhawan profile in hindi, varun dhawan profile, varun dhawan, Indian film actor , Varun Dhawan Indian Bollywood actor, upcoming Varun Dhawan movies, वरुण धवन, डेविड धवन.




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran