blogid : 3738 postid : 3412

अभिनय से नहीं विवादों से लगाव है इन्हें

Posted On: 2 Feb, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलिवुड में दो बहनों की जोड़ियां बहुत कम ही सफल हो पाती हैं. हालांकि यहां आपको करीना कपूर और करिश्मा कपूर जैसी भी बहनें मिलेंगी जो सफलता की मिसाल हैं लेकिन जब बात शमिता और शिल्पा शेट्टी की होती है तो मामला थोड़ा बदल जाता है. जहां एक तरह शिल्पा शेट्टी ने बॉलिवुड में कई हिट फिल्में कर खुद को एक अलग मुकाम तक ला कर खड़ा किया वहीं शमिता शेट्टी जब भी चर्चा में तब ज्यादातर किसी ना किसी विवाद का ही इसके पीछे हाथ था. आइए आज बॉलिवुड की हॉट और बिंदास अभिनेत्री शमिता शेट्टी के बारे में जानें.

Read- Bold and Sexy Neetu Chandra


Wardrobe malfunction Scandal: आखिर ऐसे बैठी ही क्यूं शमिता?

साल 2009 में विवादों का बाजार तब बहुत ज्यादा गर्मा गया था जब शमिता शेट्टी ने एक समारोह के दौरान  उनकी छोटी काले रंग की ड्रेस पहनी थी और उस ड्रेस के नीचे उन्होंने अंत: वस्त्र नहीं पहने थे. इस कारण उन्हें बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. हालांकि इस स्कैंडल को कई लोगों ने पब्लिसीटि का कारण बताया. लोगों का मानना था कि शमिता शेट्टी अपने गिरते कॅरियर को उठाने की आखिरी कोशिश कर रही थी और वह खुद को कंट्रोवर्सी में डाल कर आकर्षण हासिल करना चाहती थी. अगर ऐसा नहीं होता तो ऐसी छोटी ड्रेस के नीचे बिना अंत: वस्त्र के वह कुर्सी पर ऐसे पोज में बैठती ही नहीं.


shamita shetty wardrobe malfunction picsWardrobe malfunction Scandals in Bollywood

ऐसा नहीं है कि शमिता शेट्टी यह कारनामा करने वाली पहली बॉलिवुड एक्ट्रेस थी. उनसे पहले याना गुप्ता (Yana Gupta Pics) और नीतू चन्द्रा भी ऐसी गलतियां या यों कहें कोशिश कर चुकी हैं. इन वजहों से दोनों अभिनेत्रियों को आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा था.

Read- कपड़े उतारकर सिर्फ प्रसिद्धि मिलती है इज्जत नहीं


बिग बॉस सीजन 3 बीच में छोड़ा

शमिता शेट्टी बिस बॉस सीजन 3 में प्रतियोगी रह चुकी हैं लेकिन अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी में जाने के कारण बिग बॉस 3 बीच में ही छोड़ दिया था.

Read- Riya Sen Sex Video


बॉलिवुड से ले ली रिटायरमेंट

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से की थी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें सफलता नहीं मिली. यशराज प्रोडक्शन की सुपरहिट फिल्म “मोहब्बतें” से शुरुआत करने के बाद भी उनका कॅरियर खास नहीं चल पाता. अपने गिरते कॅरियर को कोई सहारा मिलता ना देख अंतत: उन्होंने एक्टिंग को टाटा बाय-बाय कह दिया है. साल 2011 में ही शमिता शेट्टी ने फिल्मों को छोड़ इंटिरियर डिजाइनिंग में हाथ आजमाने का फैसला किया है. उम्मीद है जीवन की इस पारी में किस्मत शमिता शेट्टी का जरूर साथ देगी.


Also Read:

Kim Sharma Scandals and Affairs

Poonam Pandey in Kumbh Mela

Santa Banta Chutkule in Hindi Font

Post your comments on: दीजिए शमिता शेट्टी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई.



Tag: शमिता शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, बॉलीवुड, लंदन, shamita shetty, shilpa shetty, bollywood, London, shamita shetty wardrobe malfunction pics, Shamita Shetty No panty pics, Shamita Shamita hot pics, Shamita Hot Profile in Hindi, Shamita Shetty in Hindi, Shamita Biography



Tags:                                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

211 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Caelyn के द्वारा
June 10, 2016

Øjjj, manner… godt at høre der stadig er "liv i kludene" ;o)Kors hvor har her været stille… =0)NÃ¥, men man kan jo ikke være alle steder, vel?Super fint F-kort… Godt match med de sværtede ting oven pÃ¥ kortets pa..ep.iHa´rn god dag… kram

abhijeet singhal के द्वारा
February 2, 2013

शमिता शेट्टी की फिल्मों को देखकर यह नही लग रहा था कि वह जल्दी बॉलिवुड छोड़ेगी

    Laticia के द्वारा
    June 10, 2016

    Grade A stuff. I’m unitasuqonebly in your debt.

ANITA PAUL के द्वारा
February 2, 2013

शमिता शेट्टी ने यह सब कोई गलती से नहीं किया था.. बल्कि यह साजिश थी गंद मचाने की.. और ऐसा सभी करती हैं पूनम पांडेय को ही देख लीजिएं.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran