blogid : 3738 postid : 3324

Bipasha Basu Love Affairs: “बिल्लो रानी” से क्यूं नहीं शादी की जॉन ने?

Posted On: 7 Jan, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend


जिस्म जैसी बोल्ड फिल्म से बॉलिवुड में नाम और फेम कमाने वाली बिपाशा बसु के लिए आज उनका फिल्मी सफर उस तरह का नहीं है जिस तरह का उन्होंने सोचा था. बॉलिवुड में एंट्री के लिए उन्होंने जिस तरह का रास्ता अपनाया था वह इतनी दूर तक आएगा इसकी भी उम्मीद कम थी लेकिन ग्लैमरस रोल करने के बावजूद बिपाशा बसु ने अपनी एक अच्छी जगह बना ली थी पर बीच राह में कुछ फिल्में करने और सही रोल ना मिलने से आज उनका सफर बेहद मुश्किलों  भरा हो गया है.

Read: Men will be Men


Bipasha Basuकाफी कोशिश की है इमेज बदलने की

ऐसा नहीं है कि बिपाश बसु ने ग्लैमरस रोल से शुरुआत के बाद अपनी इमेज बदलने की कोशिश नहीं की लेकिन हर बार वह नाकाम ही रहीं. अपनी इमेज बदलने के लिए उन्होंने प्रकाश झा की अपहरण में मिडिल क्लास की घरेलू लड़की मेघा का किरदार निभाया था. मधुर भंडारकर की कॉरपोरेट में वह दबंग बिजनेस टायकून थीं. उन्होंने लम्हा और आक्रोश जैसी फिल्में भी कीं. लेकिन वह अपनी इमेज बदलने में हमेशा नाकाम ही रहीं.


जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु (John Abraham And Bipasha Basu) :

बिपाशा के इस मुश्किल सफर में उनके प्रेमियों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. डिनो मारिया ने तो जॉन अब्राहम के पहले ही उनका साथ छोड़ दिया था और रही सही कसर उनके बॉयफ्रेंड जॉन ने पूरी कर दी. जॉन और बिपाशा की जोड़ी को कभी बॉलिवुड की सुपरहॉट जोड़ी माना जाता था लेकिन अधिकतर सच्चे प्रेमियों की तरह यह दोनों भी ना मिल सके.


बॉलीवुड की सबसे चर्चित हॉट जोड़ी जान अब्राहम और बिपाशा बसु ने दस साल एक साथ रहने के बाद इस साल एक-दूसरे से दूरियां बढ़ाने का निर्णय लिया है. हालांकि कुछ जानकारों का मानना है कि इनके रिश्ते में आई यह दूरी शादी की वजह से है. बिपासा जहां शादी करके अपने रिश्ते को समाज में एक नया मुकाम दिलाना चाहती हैं वहीं जॉन शादी के लिए हां नहीं कह रहे थे.

Read: Love Story of  John and Bipasha


बिपाशा का सफर

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने बॉलिवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. सबसे बड़ी बात तो ये कि इस बांग्ला ब्यूटी ने बहुत खूबसूरत न होते हुए भी बॉलिवुड में टॉप में जगह बनाई. बिपाशा का जन्म 07 जनवरी, 1979 को दिल्ली में हुआ था. शुरु में वह डॉक्टर बनना चाहती थीं. बारहवीं उन्होंने साइंस साइड से पास की और कोलकाता में कॉलेज के दौरान ही उन्हें फैशन के प्रति आकर्षण हुआ. 1996 में जब उन्होंने मुंबई में फोर्ड सुपर मॉडल का पुरस्कार का जीता तो उन्हें पहली बार नोटिस किया गया. उसके बाद उन्होंने सोनू निगम की सुपरहिट एलबम में काम किया. लेकिन सिर्फ एलबम में काम करते-करते उन्हें फिल्मों में एंट्री नहीं मिल पा रही थी. काफी मुश्किलों और स्ट्रगल के बाद वर्ष 2001 में अजनबी में उन्हें पहला मौका मिला लेकिन उनकी पहली फिल्म में लोगों ने उन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया.


इसके बाद उन्होंने जिस्म काम किया. जिस्म में उनके बोल्ड अंदाज को कुछ ही लोगों ने नकारा तो कुछ ने बिपाशा के इसी अवतार को उनका असली रूप मान लिया. रातों-रात एक ही फिल्म ने बिपाशा बसु को बॉलिवुड में उस जगह पहुंचा दिया जहां पहुंचने के लिए सभी सितारे  सपने ही देखते हैं. इसके बाद से बिपाशा ने कई अहम फिल्में की लेकिन अधिकतर फिल्मों में वह समीक्षकों को अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर पाई. इस साल बिपाशा बसु की रेस 3, आत्मा और नो एंट्री में एंट्री जैसी फिल्में आने वाली हैं जिनसे उम्मीद है बिल्लो रानी के दिन बदल जाएंगे.


Post Your Comment on: क्या बिपाशा बसु बॉलिवुड में एक बार फिर वापसी कर पाएंगी?


Read Also:

Bipasha Basu Birthday Special

Bipasha In Raaz 3

Hindi Jokes in Hindi Font



Tag: Bipasha Basu, Bipasha Basu Affairs, Bipasha Basu Love Affairs, बिपाशा बसु, बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम, Bipasha Basu’s Love Story in Hindi, Bipasha and John Abrahim



Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

137 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran