blogid : 3738 postid : 2876

Love Stories and Affairs of Akshay Kumar : बॉलिवुड हसीनाओं के साथ फ्लर्टिंग

Posted On: 9 Sep, 2012 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलिवुड के कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जिनके नाम बॉलिवुड की हसीनाओं के नाम के साथ लिए जाते हैं और उन अभिनेताओं में से एक हैं अक्षय कुमार. खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्मों में तो खतरों के साथ खेलते हुए नजर आते ही हैं पर साथ ही पर्सनल लाइफ में हसीनाओं के साथ भी खेल खेलते हुए नजर आते हैं…

Read: Love Story of Kajol


अक्षय कुमार और शिल्पा से लेकर रवीना

akshayबॉलिवुड में अक्षय कुमार ना सिर्फ अपने स्टंट के लिए मशहूर हैं बल्कि रीयल लाइफ में रील लाइफ की हिरोइनों से प्यार करने के लिए भी चर्चा में रहते हैं. शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार के प्रेम के चर्चे कभी बॉलिवुड में आम थे. लेकिन अपने अफेयर्स को ठंडे बस्ते में डाल अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. आज बॉलिवुड में अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी को आदर्श पति-पत्नी की जोड़ी के रूप में देखा जाता है.


Read: Raveena Tandon’s Profile in Hindi


Akshay Kumar-Twinkle Khannaअक्षय-टिंवकल की प्रेम कहानी

बॉलीवुड में स्टंट मास्टर के नाम से जाने-जाने वाले अक्षय कुमार ने अपने रीयल लाइफ में रील लाइफ की पार्टनर को अपना हमसफर बनाया. 1967 में जन्मे अक्की जहां साधारण परिवार के हैं वहीं ट्विंकल सिने जगत की मशहूर जोड़ी राजेश खन्ना व डिम्पल कपाडिय़ा की बेटी हैं. ट्विंकल जहां बचपन से ही फिल्म जगत की चकाचौंध को देखकर पली बढ़ीं. वहीं अक्की को फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम जमाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. शुरुआती दिनों में तो अक्की को बहुत से लोग आया राम, गया राम वाला हीरो समझते थे. मगर ठोकरों से सबक लेते हुए अक्की ने खुद को लोगों के सामने साबित किया और अपने लिए एक अलग मुकाम हासिल किया.

Read: Spy Wifes of Bollywood


akshay love storyमगर कॅरियर के इस शुरुआती दौर में ही उन्हें ट्विंकल से प्यार हो गया. दोनों के बीच प्यार की चिंगारी फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ के सेट पर भड़की. बाद में ये चिंगारी फिल्म ‘जुल्मी’ में आग बन गई और दोनों ने 17 जनवरी, 2001 को शादी कर ली. इनकी शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई.


इसमें महज खास परिजन ही शामिल हुए. शादी के बाद टिंवकल ने फिल्म जगत को अलविदा कह दिया और गृहस्थी संभालने लगीं. उनका आरव नाम का एक बेटा भी है. वहीं दूसरी तरफ अक्की फिल्मी दुनिया में अपना सिक्का जमाने में लग गए. खुद की मेहनत और बीवी के साथ का ही नतीजा है कि आज अक्षय बॉलीवुड के टॉप एक्टरों में शामिल हैं.


 Akshay Kumar and Katrina Kaifअक्षय कुमार और हॉट कैटरीना कैफ

साल 2007 से लेकर साल 2010 तक का समय अक्षय कुमार के लिए एक गोल्डन पीरियड की तरह रहा था.

इस दौरान उन्होंने पर्दे पर कैटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाई जिसे दर्शकों ने हर फिल्म में पसंद किया. ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘दे देना दन’ जैसी फिल्मों में दोनों ने एक साथ काम किया.

अक्षय कुमार और हॉट गर्ल कैटरीना कैफ का नाम एक साथ जोड़ा जाने लगा.

Read: Kaitrina Kaif is Most Sexy Women



अक्षय और देसी गर्ल प्रिंयका

akshay and desi girlये दोनों कलाकारज’ 2003 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘अंदाज में पहली बार एक साथ नजर आए थे. यह फिल्म जबरदस्त हिट रही.

इसके बाद दोनों ने ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘ऐतराज’ जैसी सफल फिल्‍मों में काम किया. फिर न जाने ऐसा क्या हुआ कि एक सफल जोड़ी होने के बावजूद दोनों ने बाद में एक साथ काम करना बंद कर दिया था.


विपुल शाह की ‘वक्‍त: रेस अगेंस्‍ट टाइम’ (2005) दोनों की एक साथ आखिरी फिल्‍म थी. बॉलीवुड के गलियारों में उड़ती-उड़ती खबर आई थी कि अक्षय की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इन दोनों के अफेयर की खबरों के बाद अक्षय को धमकी दे डाली. जिसके बाद इस हिट जोड़ी ने एक साथ कोई फिल्‍म साइन नहीं की.

Read: Priyanka Chopra and Shahid Kapoor’s Love Story


Tags: Akshay Kumar,Akshay Kumar and Katrina Kaif, Akshay Kumar upcoming movies, Akshay Kumar latest news, Akshay Kumar biography hindi, Akshay Kumar biography profile, Akshay Kumar filmography, Akshay Kumar affairs list,Akshay Kumar and Katrina Kaif,Akshay Kumar and Twinkle Khanna



Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

IuWb के द्वारा
September 3, 2017

783225 368193hi, your website is really good. I truly do appreciate your give good results 463846


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran