blogid : 3738 postid : 2811

Malaika Arora Khan: बॉलिवुड की असली “मुन्नी”

Posted On: 23 Aug, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Malaika Arora Khan Profile in Hindi

आइटम नंबर का मतलब सिर्फ कम कपड़ों में जिस्म दिखाऊ नाच नहीं होता. आइटम नंबर फिल्मों में एक मसाले की तरह होता है. आइटम नंबरों की खासियत डांस होती है. यही वजह है कि जब भी आज के समय में आइटम क्वीन का नाम आता है तो सबसे पहले एक ही नाम लिया जाता है.


मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora).

Malika Arora Khan Super Hot Mom: Malaika Arora Khan

बॉलिवुड की इस सुपरहॉट मॉम और आइटम क्वीन को डांस करते हुए देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह शादी-शुदा और मां हैं. मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora) ने बॉलिवुड में अपनी शुरुआत ही “छैया छैया” जैसे सुपरहॉट आइटम नंबर से की थी. इसके बाद से अभी तक वह बॉलिवुड के कई बेहतरीन आइटम नंबर पर अपने जलवा बिखेर चुकी हैं. “मुन्नी” से लेकर “अनारकली” तक कई गानों में अपनी मादक अदाओ से आग लगाने वाली इस हॉट एक्ट्रेस ने कभी भी लीड हीरोइन की तरह काम करना पसंद नहीं किया.


Read: Hot Item Number of Malaika Arora Khan

Malika Arora KHan Malaika Arora Khan Profile

मलाइका अरोड़ा खान का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को हुआ था. मुंबई के स्वामी विवेकानंद स्कूल से अपनी शिक्षा प्राप्त करने के बाद ही उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया. उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री हैं.


मात्र 17 साल की उम्र में ही ग्लैमर से उनका लगाव ही उन्हें  एम.टी.वी. वीजे की ओर ले गया और वहीं से वह मॉडलिंग और फिल्मों में आईं. उनके कार्यक्रमों जैसे लव लाइन और स्टाइल चैक ने बहुत कम समय में ही लोकप्रियता हासिल कर ली.


Malaika Arora Khan Movies

साल 1998 से उन्होंने फिल्मों में कदम रखा और शुरुआत की “दिल से” के आइटम नंबर छैया-छैया से. इसके बाद उन्होंने इंडियन, मां तुझे सलाम, कांटे, हे बेबी, वेलकम, हाउसफुल, दबंग और हाउसफुल 2 में सिर्फ आइटम नंबर ही किए. उन्होंने अभिनय के नाम पर मात्र ईएमआई में ही काम किया है.


Read:  ANARKALI DISCO CHALI


Malika Arora khanशादी के बाद भी बनीं बॉलिवुड की हॉट आइटम क्वीन

बहुत कम शादीशुदा स्त्रियों को लंबे समय तक ग्लैमर गर्ल बने रहने का मौका मिलता है. मलाइका की सफलता ने उन तमाम धारणाओं को पीछे छोड दिया है. मलाइका ने सलमान के भाई अरबाज खान से शादी की और आज उनका एक बेटा अरहान भी है.


कई लोग मानते हैं ग्लैमर वर्ल्ड में आने के बाद अभिनेत्रियों का क्रेज खत्म हो जाता है और बच्चे होने के बाद आइटम डांस करने का तो वह सोच भी नहीं सकतीं लेकिन ढलती उम्र के साथ मलाइका अरोड़ा खान और भी दिलकश बनती जा रही हैं.


Post Your Comments on: मलाइका अरोड़ा खान को क्या आइटम नंबर के अलावा फिल्मों में लीड रोल करने चाहिए?

Read: Hot Mom’s of Bollywood


Tag: Malaika Arora Khan Biography, Malaika Arora Khan, Malaika Arora Khan biography, Malaika Arora Khan’s Videos, Munni Badnaam hui, Profile of Malaika Arora Khan



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 4.67 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Lefty के द्वारा
June 11, 2016

foto yg naek motor itu, Qmu ya?? Hahaha.. well, Ineondsia emang aneh bin ajaib, pantesan aja musibah g berhenti2 mlnda negeri ini.. *sotoy mode on*


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran