blogid : 3738 postid : 2152

Hot Pooja Bhatt – बिंदास और खुले विचारों की चिड़िया : पूजा भट्ट

Posted On 24 Feb, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आज सिनेमा जगत में उसी का सिक्का चलता है जो सिर्फ इंटरटेंमेंट, इंटरटेंमेंट और सिर्फ इंटरटेंट दिखा सके. इतना इंटरटेंमेंट दिखाने के लिए जरूरी है खुली सोच. वह सोच जो किसी बंधन में ना बंधी हो जो खुले आसमान में उड़ने के लिए आजाद हो. सिनेमा जगत में अगर इस समय कोई ऐसा है जो सिनेमा में अपना रंग डालने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है तो वह है भट्ट कैंप. इस कैंप की राजकुमारी हैं महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट. आज पूजा भट्ट का जन्मदिन है.


पूजा भट्ट का बचपन

24 फरवरी, 1972 को जन्मी पूजा भट्ट के पिता भारतीय सिनेमा जगत के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट हैं. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान फिल्मों में ही लगा दिया.


पूजा भट्ट का कॅरियर

17 साल की उम्र में ही उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट निर्देशित “डैडी” से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत कर दी थी. इसके बाद “दिल है कि मानता नहीं” में एक रोमांटिक किरदार निभा उन्होंने अपने अभिनय की क्षमता को सबको दिखा ही दिया.


अपनी अनोखी संवाद अदायगी और चेहरे के भावों से पूजा भट्ट ने जल्द ही प्रशंसकों का बड़ा वर्ग तैयार कर लिया. सड़क और सर में उन्होंने अभिनय की नयी ऊंचाइयां छूईं. कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद धीरे-धीरे पूजा भट्ट के फिल्मों की स्तरीयता कम होती गयी और वे शीर्ष की अभिनेत्रियों में अपना नाम शामिल कराने में असफल रहीं. कुछ असफल फिल्मों के बाद पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित जख्म में पूजा ने अभिनय की नयी परिभाषा रची. एक असहाय मां की भूमिका को बेहद संवेदनशीलता से उन्होंने निभाया.


अभिनय के बाद निर्देशन

हालांकि इसकी बाद की फिल्मों में उनका अभिनय कोई खास छाप नहीं छोड़ पाया. इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माण की तरफ ध्यान दिया जहां उन्होंने “तमन्ना”, “दुश्मन”, “जख्म”, “जिस्म”, “पाप” जैसी फिल्में बनाईं. उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है जिनमें पाप, धोखा आदि शामिल हैं.


बोल्ड और सेक्सी फिल्में (Bold and Sexy Bollywood Movies)

पूजा भट्ट की फिल्मों में सेक्स और बोल्ड बेहद कॉमन विषय होते हैं. अगर उनका नाम किसी भी फिल्म से जुड़ा है तो इसकी काफी उम्मीद होती है कि उसमें आपको भरपूर मसाला मिलेगा. इसकी एक वजह उनके पिता महेश भट्ट भी हैं जो खुद बेहद बोल्ड फिल्में बनाते हैं. सुनने में आ रहा है पूजा भट्ट जिस्म 2 का भी निर्देशन कर रही हैं जिसमें सन्नी लियोन काम करेंगी.


Controversial Pooja Bhatt: विवादों की शहजादी

बोल्ड फिल्में बनाने के अलावा पूजा भट्ट को कई बार बोल्ड फोटोशूट करवाने और पिता को किस करती हुई फोटो को मैगजीन पर छपवाने की वजह से लोगों के आक्रोश को झेलना पड़ा है.


संवेदनशील अदायगी और सधे निर्देशन के साथ ही युवावस्था में प्रेम-संबंधों को लेकर उनका बिंदास नजरिया भी सुर्खियों में रहा. कई असफल प्रेम-प्रसंगों के बाद अंतत: पूजा ने मुनीश मखीजा के साथ विवाह-बंधन में बंधने का फैसला किया. मुनीश के साथ आज वे एक सुखी वैवाहिक जीवन की दिशा में अग्रसर हैं. उनके फैंस को अब बेसब्री से “जिस्म 2” का इंतजार है जिसका वह निर्देशन कर रही हैं.



Hot and Sexy director Pooja Bhatt

Read Hindi news



Tags:                        

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 3.33 out of 5)
Loading ... Loading ...

9 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

neoSherman के द्वारा
August 31, 2016

Hi My name is Neo sherman and we can fairly quickly promote your website to the top of the search rankings with no long term contracts!We can place your website on top of the Natural Listings on Google, Yahoo and MSN. Our Search Engine Optimization team delivers more top rankings than anyone else and we can prove it. We do not use “”link farms”" or “”black hat”" methods that Google and the other search engines frown upon and can use to de-list or ban your site. The techniques are proprietary, involving some valuable closely held trade secrets. Our prices are less than half of what other companies charge.We will also provide you with a checklist to show you the strengths and weaknesses of your current website.If you would like to have a no-obligation discussion with me, please reply with your phone number?Can I call you this week to discuss your campaign?Best regards, Neo Sherman Online-Manager

Helene के द्वारा
June 11, 2016

As I guy, I182m very happy with the service AFF has. Hundreds of women, all tens, have contacted me! What a deal! Now if only I could figure out a way to get them to meet me, or even email me.. .

digvijaytrivedi के द्वारा
February 24, 2012

agar सिर्फ इंटरटेंमेंट ही सब कुछ है तो ब्लू फिल्म भी दिखा दे, और उसे बिंदास, बेबाक, मनोरंजन, पेस विद टाइम इत्यादी विशेषण लगाकर जस्टिफाई भी कर दे. इस देश में तब भी किसी की औकात नहीं के कुछ कर पाए. अमेरिकी आर्थिक शोध व डिस्कवरी ने स्पष्ट किया है की लास वेगास की ब्लू फिल्मो का वार्षिक कारोबार होलीवुड के कुल कारोबार से ज्यादा है. कुछ देशी अधयानो ने बताया है की भारतीय व दक्षिण एशियाई युवा इंटरनेट में सबसे ज्यादा सेक्स से सम्बंधित सर्च करते है. और सनी लिओन भट्ट की हिरोइन बन ही गयी है जिश्की ब्लू फिल्मो से पूरा इंटरनेट भरा पडा है. बस तो क्या है , उपरोक्त बिंदु काफी है की पूजा भट्ट कृत ब्लू फिल बनाने की लिए … खूब चलेगी क्योंकी वो सिर्फ इंटरटेंमेंट, इंटरटेंमेंट और सिर्फ इंटरटेंमेंट होगा. पर शर्त है की पूजा स्वयं या उनके वाहयात पिताजी उस ब्लू पिक्चर में पात्र ना हो.

admin के द्वारा
February 24, 2012

Happy Birthday Pooja

Hemendar के द्वारा
February 24, 2012

happy birthday

Tamanna के द्वारा
February 24, 2012

जन्मदिन मुबारक

admin के द्वारा
February 24, 2012

Interesting Article

sangeeta के द्वारा
February 24, 2012

पूजा भट कितनी खुले विचारों की हैं वह उनकी फिल्मों से जाहिर हो जाता है. उनकी फिल्मों में मात्र खुलेपन के और कुछ होता ही नहीं है.

    Girish Kumar saha के द्वारा
    February 24, 2012

    सर दिग्विजय त्रिवेदी द्वारा लिखा गया कमेन्ट मुझसे इत्तेफाक रखती है. पूजा भट्ट या उनके पिताहजी द्वारा बनाई गई फिल्में बिउए फिल्म से कम नहीं होती है.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran