blogid : 3738 postid : 185

प्यार में घोलें मिठास – चॉकलेट डे विशेष

Posted On: 9 Feb, 2011 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

वैलेंटाइन डे के दूसरे दिन प्रपोज करने के बाद आज का दिन मुंह मिठा करवाने का है. आज अपने प्यार में मिठास घोलने और एक दूसरे को चॉकलेट खिलाने का दिन है. यूं तो प्यार से मीठा कुछ और होता ही नहीं लेकिन इस प्यार को और अधिक मीठा बनाने के लिए चॉकलेट देने का रिवाज़ है.


Chocolate-Dayऔर शायद इस दिन को मनाने के पीछे यह भी उद्देश्य हो कि अगर अपने प्यार का इजहार मुंह मीठा करा कर किया जाए, तो बिगड़ती बात भी बन सकती है. वैसे तो प्यार में हां की मिठास ही काफी है, लेकिन उसे और मीठा करने के लिए चॉकलेट की मदद ले सकते हैं. अपने प्यार को उसकी पसंदीदा चॉकलेट देकर प्यार का रंग चॉकलेट की तरह करें.


इस दिन बाजार में किस्म-किस्म के चॉकलेट मौजूद होते हैं. आप चाहे तो किसी नामी कंपनी का चॉकलेट खरीद सकते हैं या फिर ऑर्डर देकर मनपसंद चॉकलेट तैयार कर अपने साथी को दे सकते हैं. और इस चॉकलेट के साथ किसी लेटर में अपने दिल की बात लिखकर अपने साथी को गिफ्ट कर दें. वैसे लेटर की जगह अगर आप अपने दिल की बात अपने मुंह से कहेंगे तो उसे ज्यादा अच्छा लगेगा.


चॉकलेट डे को और भी मीठा करने के लिए आप चाहे तो अपने हाथों से बनी चॉकलेट अपने साथी को गिफ्ट कर सकते हैं खासकर लड़कियां तो यह आसानी से कर सकती हैं.

| NEXT



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Susy के द्वारा
June 11, 2016

Thanks for statirng the ball rolling with this insight.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran