blogid : 3738 postid : 52

खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर

Posted On: 19 Dec, 2010 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलिवुड में समलैंगिक किरदारों को पर्दे पर उतार पाना बिलकुल भी आसान नहीं होता और लड़कियों के लिए तो बिलकुल भी नहीं लेकिन फिल्म “फायर” के बाद आई फिल्म “गर्लफ्रेंड” में ईशा कोप्पिकर की भूमिका ने सबको चौंका दिया था. ईशा कोप्पिकर जिनका आज जन्मदिन है वह बॉलिवुड में खल्लास गर्ल के नाम से जानी जाती हैं और इंडस्ट्री में उन चंद नायिकाओं में से हैं जो बोल्ड और सॉफ्ट दोनों तरह के किरदारों से दर्शकों को प्रभावित कर चुकी हैं.

isha-koppikar-wallpaperईशा कोप्पिकर का जन्म 19 सितम्बर 1976 को हुआ था. वे फिल्म कम्पनी के गाने “खल्लास” से सुर्खियों में आई थीं. ‘कंपनी’ का यह आयटम नंबर बहुत हिट हुआ और ‘खल्लास गर्ल’ का नाम ईशा को मिला. बड़े बैनरों की फिल्मों में महत्वहीन भूमिकाएँ उन्हें मिलीं, लेकिन ‘खल्लास गर्ल’ की इमेज से अब तक छुटकारा उन्हें नहीं मिला. ईशा ने हिम्मत नहीं हारी और अपना संघर्ष जारी रखा. उसके बाद उन्हें राजश्री प्रोडक्शन की ‘एक विवाह ऐसा भी’ के रूप में बेहतरीन रोल मिला. उस फिल्म में उनके सीधे-सादे व्यक्तितव की सबने सराहना की.

ईशा ने अभी हाल ही में 29 नवम्बर 2009 को अपने मित्र टिम्मी नारंग से विवाह किया. कहा जाता है कि शादी के बाद हिंदी फिल्मों की हीरोइनों का कॅरियर ही नहीं, उनका निजी जीवन भी पति और परिवार के दायरे में सिमट कर रह जाता है. लेकिन ईशा का मानना है कि शादी के बाद वह ज्यादा बिंदास हो गई हैं. ईशा का मानना है कि शादी बंधन नहीं, आजादी है. इसकी वजह है ईशा को पति टिम्मी नारंग से मिल रहा सहयोग. ईशा पर उनके पति का कोई दबाव नहीं रहता है.

ईशा को अपने आने वाले समय से बेहद आशाएँ हैं और वे उस दिशा में पूरा प्रयत्न कर रही हैं. ईशा की कामयाबी इन फिल्मों की कामयाबी से जुड़ी हुई है. वे एक अच्छी अभिनेत्री हैं, लेकिन उन्हें समझना होगा कि बॉलीवुड में सफल व्यक्ति को ही अच्छा कलाकार माना जाता है.

| NEXT



Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Willie के द्वारा
June 10, 2016

“$87 Million for a 6.57 acre lot + house in cream ridge? What am i mi;&ings#8221sCould be the 2-hour commute into NY City and Philly makes that farmland prime real estate.Or, it’s a typo for 8.7M? (Which also seems too high)


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran